अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, coronavirus से जंग के लिए मुंबई पुलिस को डोनेट की ये रकम….

  Written By:    Updated On:
  |  


अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, coronavirus से जंग के लिए मुंबई पुलिस को डोनेट की ये रकम....

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मदद के लिए बढ़ाया अपना हाथ

खास बातें

  • अक्षय कुमार मुंबई पुलिस की मदद के लिए आए आगे
  • खिलाड़ी कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली
  • मुंबई पुलिस फाउंडेशन में डोनेट की ये रकम

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस महामारी की वजह से भारत सहित पूरी दुनिया परेशान है. हर रोज इस वायरस से संक्रमित नए लोग सामने आ रहे हैं. ऐसे में लगातार सेलेब्स लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. कोरोनावायरस (Covid 19) से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में 25 करोड़ रुपये दान देने के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मदद के लिए आगे आए हैं. 


दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खतरनाक कोरोनावयारस (Coronavirus) से जंग के लिए मुंबई पुलिस को 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके दी. मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह (Param Bir Singh) ने ट्वीट कर अक्षय कुमार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, “मुंबई पुलिस फाउंडेशन में दो करोड़ रुपये के सहयोग के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार को धन्यवाद देती है. आपका सहयोग शहर की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों के जीवन में काफी मददगार साबित होगा.”

परम बीर सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, “मैं मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडूरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं, जिन्होंने कोरोना (Corona) से लड़ते हुए अपने जीवन का बलिदान दे दिया. मैंने अपना काम कर दिया है, आशा करता हूं आप भी करेंगे. हमें भूलना नहीं चाहिए कि हम उनकी वजह से सुरक्षित और जिंदा हैं.” अक्षय कुमार के इस कदम और उनकी दरियादिली की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap