अनुपम खेर ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों पर किया रिएक्ट, बोले- जो बदनाम कर रहे हैं उनका…

  Written By:    Updated On:
  |  


अनुपम खेर ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों पर किया रिएक्ट, बोले- जो बदनाम कर रहे हैं उनका...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर किया रिएक्ट

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • पीएम के कोरोना फैलने से रोकने के प्रयासों पर किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) अकसर अपने ट्वीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. बता दें, कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. देश में लॉकडाउन (Lockdown) का तीसरा चरण चल रहा है. लेकिन इसी बीच सरकार ने जनता को कुछ रियायतें दे दी हैं. वहीं अनुपम खेर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रयासों को जो लोग असफल कर रहे हैं उनको लेकर ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कुछ लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और सरकार के प्रयासों को असफल करने की. उनका कमयाब होना मुश्किल है. दो कारण! एक, जो बदनाम कर रहे हैं उनका ट्रैक रिकॉर्ड इतना बुरा है, उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है. दूसरा, सच्चे प्रयासों मे सच्चाई की खुशबू होती है.’ अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं, बता दें, देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पिछले 24 घंटों में अब तक सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं और सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 46,000 के पार पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,568 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 46,433 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3900 नए मामले सामने आए हैं और 195 लोगों की मौत हुई है. 24 घन्टे में अब तक के सबसे ज्यादा नए मामले और मौत के आंकड़े भी सबसे ज्यादा है. इससे पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 83 लोगों की मौत हुई थी. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap