अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन को लेकर सरकार पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले-थोड़ी मेहनत कर लो…

  Written By:    Updated On:
  |  


अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन को लेकर सरकार पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले-थोड़ी मेहनत कर लो...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देश भर में लागू लॉकडाउन को सरकार ने 17 मई तक बढ़ा दिया है. सरकार के इस फैसले पर चारों ओर से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे से भी इस पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. शनिवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर क्रेंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया था: लॉकडाउन (Lockdown) इसी तरह चलता रहेगा. यह रुकने वाला नहीं है. सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही पैसा है. सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लिए एक साथ आने का समय है और एक व्यावहारिक समाधान खोजना होगा. इसके लिए पीएम (PM Modi) को खुद पहल करनी होगी.” अब उनके ट्वीट को लेकर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने हमला बोला है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रिएक्शन दिया है और ऐतराज जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “लो कर लो बात! अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो पुलिस, डॉक्टर्स और नर्सों पर थूंकते हैं और पत्थर मारते हैं! थोड़ी मेहनत कर लो. कानून की धज्जियां उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है. बाकी मोदी जी सम्भाल लेंगे. वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम? ” अशोक पंडित ने इस तरह अनुराग कश्यप के ट्वीट पर पलटवार किया है.

बता दें, अब देश में 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) जारी रहेगा. इस दौरान हवाई, रेल और मेट्रो सेवा पर पूर्ण रूप से रोक जारी रहेगी. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि कोविड-19 (Covid 19) पर स्थिति की व्यापक समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया गया है. गौरतलब है कि देश में 25 मार्च के बाद से लगातार लॉकडाउन लागू है.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap