आमिर खान ने गरीबों को आटे में पैसे छुपाकर बांटने की बात पर किया खुलासा, बोले- यह पूरी तरह से…

  Written By:    Updated On:
  |  


आमिर खान ने गरीबों को आटे में पैसे छुपाकर बांटने की बात पर किया खुलासा, बोले- यह पूरी तरह से...

आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को पैसे बांटने की बात पर किया खुलासा

खास बातें

  • आमिर खान ने गरीबों में पैसे बांटने की बात पर किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि यह खबर पूरी तरह से…
  • आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार लगातार लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई थी कि आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे. हालांकि इस बात को लेकर उस समय कोई भी पुष्टि नहीं की गई थी. लेकिन हाल ही में खुद आमिर खान ने इस बात को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं वो इंसान नहीं हूं जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे. यह या तो पूरी तरह झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात को बताना नहीं चाहते.

आमिर खान (Aamir Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आमिर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे. यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं. सुरक्षित रहें.” बता दें कि आमिर खान को लेकर टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, उनके होश उड़ गए थे. क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे. इसके साथ ही टिकटॉक वीडियो में दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है.

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने अभी तक दान की गई एक भी चीज के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा नहीं किया है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आमिर खान की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो लॉकडाउन के बाद भी भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 42 हजार से ज्यादा हो गई है. इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक 1373 लोगों की मौत हो चुकी है.

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap