इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, बोले- ‘हे भगवान तुमने…’ देखें TikTok Video

  Written By:    Updated On:
  |  


इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, बोले- 'हे भगवान तुमने...' देखें TikTok Video

इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद फूटा शेखर सुमन का गुस्सा.

बॉलीवुड के लिए अप्रैल का आखिरी हफ्ता काफी बुरा गुजरा. 29 अप्रैल को बॉलीवुड स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हुआ और अगले ही दिन 30 अप्रैल को बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हुआ. दोनों के निधन पर निधन पर बॉलीवुड की हस्तियों ने शोक जताते हुए इसे सिनेमा जगत के लिए एक ‘‘बड़ी अपूरणीय क्षति” बताया. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) गुस्से में नजर आए. टिकटॉक पर वो 2020 साल को कोसते दिखे और उसे सबसे मनहूस साल करार दिया. उनका टिकटॉक वीडियो खूब वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

टिकटॉक वीडियो में शेखर सुमन कहते दिख रहे हैं, ‘हे भगवान तुमने इतने सारे लोगों को उठाया है न तो एक काम और करो. 2020 को भी उठा लो, इसकी हमारी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है. 2020 सबसे मनहूस साल है, इसने बहुत सारी जानें ली हैं. ये हमें भी उठा ले, उससे पहले इसे उठाकर बाहर फेंक दो और हमें सीधे 2021 में पहुंचा दो. प्लीज…’

देखें TikTok Viral Video:

@therealshekharsuman

##jinx##killeryear##coronavirus##murder swap it with 2021

♬ original sound – therealshekharsuman

शेखर सुमन के इस वीडियो के अब तक 2.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. अभिनेता ऋषि कपूर (67) 2018 से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उनका निधन हो गया.

बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता को एक योद्धा बताते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के एक साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”पापा, मुझे आपसे प्यार है और हमेशा रहेगा. मेरे सबसे शक्तिशाली योद्धा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. हर दिन आपकी ‘फेस टाइम कॉल’ की याद आएगी. अगली मुलाकात तक… पापा ‘आई लव यू’.”

 

दिवंगत अभिनेता की भांजी एंव अदाकारा करीना कपूर खान ने अपने पिता रणधीर और ऋषि की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”दो बेहतरीन लड़के… पापा और चिंटू अंकल.” शत्रुघ्न सिन्हा, निर्देशक इम्तियाज अली, अनुभव सिन्हा, गीतकार जावेद अख्तर, अदाकार सिम्मी ग्रेवाल, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, उर्मिला मातोंडकर, लेखक अपूर्व असरानी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap