इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- मैंने खोया नहीं मैंने हासिल किया है

  Written By:    Updated On:
  |  


इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- मैंने खोया नहीं मैंने हासिल किया है

सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को निधन हुआ. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुख हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन की खबर पर भारत सहित दुनियाभर से शोक संदेश आए. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमाम खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया. इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने गुरुवार को पोस्ट लिखा, जिस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर लिखा: “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है.” सुतापा सिकदार के इस पोस्ट से उनकी आत्मशक्ति का पता चलता है. उनके पोस्ट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों भी सुतापा सिकदार ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने इरफान खान को फाइटर बताया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था: ‘मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरा पार्टनल एक योद्धा है. वो हर मुसीबत से ग्रेस और खूबसूरती के साथ लड़ रहा है.”

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap