इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन तो ट्विटर पर रो पड़े लोग, बोले- ‘2020 सबसे खतरनाक…’

  Written By:    Updated On:
  |  


इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन तो ट्विटर पर रो पड़े लोग, बोले- '2020 सबसे खतरनाक...'

इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन तो ट्विटर पर रो पड़े लोग

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. कल बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हुआ था, आज ऋषि कपूर का निधन हुआ तो ट्विटर पर #RishiKapoor, Rishi Ji, After Irrfan Khan टैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोगों ने 2020 को सबसे खतरनाक बताया है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, “वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.” बता दें कि इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा.

बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की है. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap