इस मॉडिफाइड ई-रिक्शा को देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, कहा- ”इसके मालिक को मैं अपनी एडवाइजरी टीम…”

  Written By:    Updated On:
  |  


इस मॉडिफाइड ई-रिक्शा को देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, कहा- ''इसके मालिक को मैं अपनी एडवाइजरी टीम...''

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)) अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुनियाभर में लोगों द्वारा रोजमर्रा के काम करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली इनोवेटिव तरीकों के वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने इसी तरह का एक नाया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक ई-रिक्शा (E-Rickshaw) चलाने वाले ने अपने ई-रिक्शा को सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरतों को देखते हुए मॉडिफाय किया है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए न केवल रिक्शेवाले के आइडिया की तारीफ की बल्कि यह भी कहा कि किस तरह से उनकी टीम इससे कुछ चीजें सीख सकती है. 

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक सामान्य ई-रिक्शा ही नजर आ रहा है. हालांकि, इसमें 4 लोगों के बैठने के लिए सिटिंग कम्पार्टमेंट को अलग किया गया है. इस तरह से इस ई-रिक्शा में 4 लोग आसानी से बिना किसी के संपर्क में आए एक ही वक्त पर सवारी कर सकते हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ”नई परिस्थितियों के मुताबिक खुद को बदल लेने और तेजी से कुछ नया बनाने की हमारे लोगों की क्षमता मुझे हमेशा चौंका देती है”. साथ ही उन्होंने महिंद्रा एंड महिंद्रा के एक्जिक्युटिव डायरेक्टर को टैग करते हुए लिखा, ”हमें आर एंड डी और प्रोडक्ट डेवल्पमेंट टीम्स के लिए यह शख्स एक एडवाइजर के तौर पर चाहिए!”

इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और इसे अब तक 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”यह बिलकुल क्वारंटाइन टुक-टुक है.”

तो इस ई -रिक्शा के बारे में आपका क्या खयाल है?





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap