उमर अकमल को तीन साल के लिए किया बैन तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल, भारतीय बोले- ‘क्रिकेट छोड़ो, बकरे की दुकान खोलो…’

  Written By:    Updated On:
  |  


उमर अकमल को तीन साल के लिए किया बैन तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल, भारतीय बोले- 'क्रिकेट छोड़ो, बकरे की दुकान खोलो...'

Umar Akmal को तीन साल के लिए किया बैन तो लोगों ने किया जमकर Troll और Memes बनाए…

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक जांच (Corruption Charges) के बाद उन पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों में तीन साल का प्रतिबंध (Three Year Ban) लगा दिया. पीसीबी के मीडिया विभाग ने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल पर लिखा, ”उमर अकमल पर जस्टिस (सेवानिवृत्त) फजल ए मिरान चौहान की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों में तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया है.” इस खबर के आते ही लोगों ने उमर अकमल (Umar Akmal) को ट्रोल (Troll) करना शुरू कर दिया. किसी ने उनको क्रिकेट छोड़ने की हिदायत दी तो किसी ने बकरे की दुकान खोलने को कह डाला.

लोगों ने उमर अकमल को इतना ट्रोल किया कि भारत में भी ट्विटर पर Umar Akmal टॉप ट्रेंड करने लगे. लोगों ने उनकी अंग्रेजी और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

उमर को पाकिस्तान सुपर लीग के 2020 सत्र के पहले मैच से ठीक पूर्व निलंबित कर दिया गया था. वह पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के छोटे भाई है. उमर ने पाकिस्तान के लिए आखिरी बार अक्टूबर में खेला था. वह 16 टेस्ट, 121 वनडे, 84 टी20 मैच खेलकर क्रमश: 1003, 3194, 1690 रन बना चुके हैं.

अपने कैरियर की प्रभावी शुरूआत करने वाले अकमल की अक्सर प्रशासकों से ठनती रही है. उन्होंने फरवरी में लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एक ट्रेनर को फिटनेस टेस्ट के दौरान कथित तौर पर अपशब्द भी कहे थे.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap