ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा बोलीं- एक युग का अंत

  Written By:    Updated On:
  |  


ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा बोलीं- एक युग का अंत

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुम्बई के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 67 वर्ष के थे. उनके भाई एवं अभिनेता रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी कि ‘अब वो हमारे बीच वह नहीं रहे. उनका निधन हो गया है.’  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor dies) लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन की खबर पर बॉलीवुड सहित सारा देश गममीन है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनके निधन की खबर पर ट्वीट किया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर कहा: “मेरा दिल बहुत भारी है. यह एक युग का अंत है. ऋषि सर आपके साफ दिल और अथाह प्रतिभा का सामना फिर कभी नहीं करेंगे. नीतू मैम, रिधिमा, रणबीर और परिवार के बाकी सदस्यों के प्रति मेरी संवेदना. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.” अमेरिका में करीब एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद वह पिछले साल सितम्बर में भारत लौटे थे. फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

साल 2018 में  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे. वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अकसर ध्यान में रहा था. अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं. 

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap