ऋषि कपूर की अस्थियों को बाणगंगा में किया गया विसर्जित, परिवार संग आलिया भट्ट भी आईं नजर- देखें Video

  Written By:    Updated On:
  |  


ऋषि कपूर की अस्थियों को बाणगंगा में किया गया विसर्जित, परिवार संग आलिया भट्ट भी आईं नजर- देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अस्थियां बाणगंगा में हुईं विसर्जित

खास बातें

  • ऋषि कपूर की अस्थियों को बाणगंगा में किया गया विसर्जित
  • नीतू कपूर और रणबीर कपूर घाट किनारे पूजा करते आए नजर
  • परिवार संग अस्थि विसर्जन में आलिया भट्ट भी हुईं शामिल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अस्थियां रविवार को बाणगंगा में विसर्जित की गईं. दो साल से ल्यूकेमिया से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में 30 अप्रैल को निधन हो गया था. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड को झटका लगा था. वहीं, उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया कि प्रशासन से उन्हें हरिद्वार जाने की इजाजत नहीं दी, जिसके बाद उन्होंने बाणगंगा में उनकी अस्थियां विसर्जित कीं. इससे जुड़े कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं.  

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अस्थि विसर्जन से जुड़े फोटो और वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) घाट के किनारे पूजा करते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके साथ में रणबीर कपूर के खास दोस्त अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी साथ में खड़े दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा भी आयोजित हुई थी, जिसमें ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे. वहीं, एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी अपने पिता की प्रार्थना सभा में शामिल हुई थीं. लॉकडाउन के कारण रिद्धिमा, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं. 

बता दें कि ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में एक साल तक इलाज कराने के बाद बीते साल सितंबर में भारत लौटे थे. फरवरी में उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. एक्टर के करियर की बात करें तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’ से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था. इसके बाद वह फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में भी नजर आए. बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई ‘बॉबी’ उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी. इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap