कनिका कपूर कोरोना संक्रमीतों की मदद के लिए आईं आगे, दान करेंगी अपना प्लाज्मा…

  Written By:    Updated On:
  |  


कनिका कपूर कोरोना संक्रमीतों की मदद के लिए आईं आगे, दान करेंगी अपना प्लाज्मा...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने कोरोना (Corona) संक्रमितों की मदद करने का किया फैसला

खास बातें

  • कनिका कपूर अब करेंगी कोरोना संक्रमितों की मदद
  • दान करेंगी अपना प्लाज्मा
  • कोरोना से ठीक हुईं सिंगर कनिका कपूर

नई दिल्ली:

मशहूर बॉलीवुड सिंगर और कोराना (Corona) से पीड़ित होने के बाद ठीक हुई कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोमवार को कोरोना से संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने का फैसला किया. इसके लिये उन्होंने सोमवार शाम को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में अपना खून परीक्षण के लिए दिया. अगर उनके परीक्षण ठीक आये तो सोमवार या मंगलवार सुबह उनका 500 मिली प्लाज्मा केजीएमयू के डाक्टर निकालेंगे. केजीएमयू (KGMU) की ब्लड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की अध्यक्ष डॉ. तूलिका चंद्रा ने बताया “सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor Instagram) ने सोमवार को संस्थान के डाक्टरों से अपना प्लाजमा दान करने की इच्छा जताई. इसके बाद उन्हें बुलाकर उनके रक्त के नमूने परीक्षण के लिए गए.”


डॉक्टर ने आगे कहा, ” रक्त परीक्षण में सब कुछ ठीक पाये जाने के बाद उन्हें सोमवार शाम या मंगलवार सुबह प्लाज्मा दान करने के लिए बुलाया जाएगा.” उन्होंने बताया कि अभी तक केजीएमयू में कोरोना से ठीक हुए  तीन मरीज अपना प्लाज्मा दान कर चुके है, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) चौथी कोरोना (Corona) से ठीक हुई रोगी होंगी जो अपना प्लाज्मा केजीएमयू को दान करेंगी.

बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 10 मार्च को लंदन से मुंबई आयी थी और 11 मार्च को अपने परिजनों से मिलने लखनऊ आयी थी. गत 14 और 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित कुछ पार्टियों में कनिका ने शिरकत की थी.  इनमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. जिसके बाद सिंगर पर जानकारी छुपाने के आरोप लगे थे.


 



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap