करीना कपूर ने गंदे कप में चाय देने के लिए स्टाफ को लगाई डांट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

  Written By:    Updated On:
  |  


करीना कपूर ने गंदे कप में चाय देने के लिए स्टाफ को लगाई डांट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने स्टाफ को लगाई फटकार

खास बातें

  • करीना कपूर ने स्टाफ को गंदे कप में चाय परोसने के लिए लगाई फटकार
  • एक्ट्रेस ने कहा कि गंदे कप में क्यों दिया…
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने प्रोडक्शन स्टाफ पर भड़कतीं नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनके स्टाफ चाय सर्व करते हैं, जिसपर वह कहती हैं कि गंदे कप में क्यों सर्व की. इसके साथ ही उन्होंने अपने स्टाफ से पूछा कि आपने इसे धोया था कि नहीं. वीडियो में करीना के साथ-साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में करीना कपूर कह रही हैं मैं केवल इंग्लिश में ही बात करूंगी. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि कई प्रश्न हिंदी में हैं, लेकिन मैं वह नहीं पूछती. अपने आप में कुछ इंग्लिश में कर लेती हूं. इसके बाद वह अपने स्टाफ को चाय सर्व करने पर डांटती हैं और कहती हैं कि कंजूसी क्यों कर रहा है. इसके आगे उन्होंने स्टाफ को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे यह कप में क्यों दिया, गंदा वाला. तुम धोया इसको? अपने वीडियो में उन्होंने स्टाफ को समझाते हुए कहा कि फटाफट लगातार इंटरव्यू करो, हम मेहमान को इंतजार नहीं करवा सकते.

इसके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रेस को आयरन करने के लिए स्टाफ पर भड़कीं दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी स्टाफ से आयरन की जगह गारमेंट स्टीमर का प्रयोग करने की सलाह दी. बता दें कि करीना कपूर आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान और एक्ट्रेस राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap