कोरोना में शराब की दुकानें खुलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस – उस मूर्ख का नाम जानना है, जिसने महामारी में…

  Written By:    Updated On:
  |  


कोरोना में शराब की दुकानें खुलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - उस मूर्ख का नाम जानना है, जिसने महामारी में...

महामारी के बीच शराब की दुकानें खुलने पर भड़कीं सिमी गरेवाल (Simi Garewal)

खास बातें

  • लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खुलने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • सिमी गरेवाल ने ट्वीट कर कहा कि उस मूर्ख का नाम जानना है…
  • सिमी गरेवाल का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही कई जगहों पर लॉकडाउन के तीसरे चरण में शराब की दुकानें खोलने की भी इजाजत दे गई है. जिससे दुकानों के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिलीं. इस बात को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिमी गरेवाल के ट्वीट को देखकर कहा जा सकता है कि वह शराब की दुकानें खोलने पर काफी भड़की हुई हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में पूछा कि मुझे उस मूर्ख का नाम जानना है, जिसने महामारी में शराब की दुकानें खोलने का निर्णय किया. 

यह भी पढ़ें

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में कई जगह शराब की दुकानें खोले जाने पर आपत्ति जताते हुए लिखा, “मुझे उस मूर्ख का नाम जानना है, जिसने यह निर्णय लिया कि महामारी के बीच शराब की दुकानें खोली जानी चाहिए.” बता दें कि शराब के ठेके खुलने के बाद से ही दुकानों के बाहर लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली. शराब के शौकीन लोगों को न तो कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ है और न ही शराब पर लगाए गए विशेष कोरोना शुर्लक का. दिल्ली सरकार द्वारा शराब का रेट 70 फीसदी बढ़ाने के बाद भी ठेकों के बाहर भीड़ इकट्ठी नजर आई.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें एक व्यक्ति शराब की बोतल लटकाए झूमता हुआ चला जा रहा था. इतना ही नहीं, शराब में नशे में धुत्त होने के कारण वह झाड़ियों में भी गिर जाता है. इस वीडियो को साझा करते हुए सिमी गरेवाल ने लिखा था कि लॉकडाउन खुल गया है. वहीं, मुंबई में शराब की दुकानों पर लगी भीड़ को देखते हुए बीएमसी ने दुकानें खोलने के आदेश को वापस ले लिया है. 

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap