कोरोना योद्धाओं पर हुई फूलों की बारिश, तो बॉलीवुड सिंगर ने साधा सरकार पर निशाना- देखें Tweet

  Written By:    Updated On:
  |  


कोरोना योद्धाओं पर हुई फूलों की बारिश, तो बॉलीवुड सिंगर ने साधा सरकार पर निशाना- देखें Tweet

कोरोना वॉरियर्स को सेना का सलाम

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के खिलाफ लड़ रहे चिकित्सा क्षेत्र के योद्धाओं के सम्मान में रविवार को भारतीय वायुसेना के हेलीकाप्टर ने किंग जार्ज मेडिकल विश्वविदयालय के प्रागंण में डॉक्टरों, नर्सों और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ पर गुलाब के फूलों की बारिश की. केजीएमयू प्रशासनिक भवन के सामने प्रागंण में विश्वविद्यालय के डॉक्टर, नर्से, पैरामेडिकल स्टाफ आदि एकत्रित हुए थे और करीब सवा दस बजे हेलीकाप्टर ने प्रागंण के दो चक्कर लगाकर उन पर गुलाब के फूल बरसाए. नीचे मैदान में खड़े डॉक्टर और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर और भारत माता की जय का उदघोष कर अपनी खुशी जाहिर की. अब इस पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने लिखा: “फाइटर जेट डॉक्टरों को सलाम कर रहे हैं, जबकि डॉक्टरों को यह कहने के लिए गिरफ्तार किया जाता है कि उनके पास पर्याप्त पीपीई नहीं है. हमारी शानदार फोर्सेस पीआर का एक इंस्ट्रूमेंट बन गई हैं. प्रभावित प्रवासी श्रमिक घर पहुंचने के लिए परिवहन के लिए भुगतान कर रहे हैं, जबकि हमारी सरकार समाधान के बजाय संकेतों के लिए भुगतान करती है. बीमार.” विशाल ददलानी ने इस तरह इस खबर पर रिएक्शन दिया है. यूजर्स उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सक्रिय भूमिका निभा रहे डॉक्टर और नर्सों में से कुछ इस भारतीय फोर्सेस के सम्मान को देखकर भावुक हो गए. वहीं भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 39,980 पर पहुंच गया है जबकि अब तक 1301 लोगों की जान गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने रविवार को यह जानकारी दी.

आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1301 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना से 83 लोगों की मौत हुई है जबकि 2644 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 10633 मरीज ठीक को चुके हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया. लॉकडाउन के मौजूदा चरण को बढ़ाकर 17 मई कर दिया गया है.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap