कोरोना वॉरियर्स को सेना का सलाम, हेलीकॉप्टर से की फूल की बारिश, देखें Video

  Written By:    Updated On:
  |  


दिल्ली: भारतीय वायु सेना  के एयरक्राफ्ट ने राजपथ पर  उड़ान भरी साथ ही covid19 के सभी वॉरियर्स का इस अंदाज में आभार व्यक्त किया.

दिल्ली स्थित पुलिस वार मेमोरियल पर भी फूलों की बारिश की गई.

मुंबई: सभी कोरोना वॉरियर्स, मेडिकल प्रोफेशनल्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए मुंबई में भी IAF के Su-30 विमान से सलामी दी गई. 

lavckdko

navy
Photo Credit: navy

मुंबई के मरीन ड्राइव पर भारतीय वायु सेना के विमान एसयू -30 से COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल सभी कोरोना वॉरियर्स को इस खास अंदाज में सलामी दी गई. 

भारतीय वायु सेना के विमान से बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में फूलों की बारिश

उड़िसा के भुवनेश्वर में इस अंदाज से मेडिकल स्टाफ को वायु सेना द्वारा सलामी दी गई.

गोवा की राजधानी पणजी के मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स को covid19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए नौसेना के हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई.

IAF चॉपर से पंचकूला के सरकारी अस्पताल पर फूलों की बारिश की गई. साथ ही COVID19 से लड़ने वाले डॉक्टर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भारतीय सेना के बैंड अस्पताल के बाहर कार्यक्रम करते नजर आए.

 

लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी पर की गई फूलों की बारिश

यह उन हॉस्पिटल के नाम हैं जिनपर सेना की हेलीकॉप्टर द्वारा इस खास समय पर फूलों की बारिश की जाएगी राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल पर समय 11.30 AM गुरु तेगबहादुर हॉस्पिटल पर समय- 11.32 AM लोक नायक जय प्रकाश नारायण हॉस्पिटल पर समय- 11.35 AM राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पर समय -11.38 AM सर गंगा राम हॉस्पिटल पर समय- 11.40 AM बाबा साहिब अंबेदकर हॉस्पिटल पर समय 11.45 AM





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap