कोरोना से बचने के लिए केरल टैक्सी ड्राइवर्स ने निकाला उपाय, Video शेयर कर एक्टर बोले- जबरदस्त…

  Written By:    Updated On:
  |  


कोरोना से बचने के लिए केरल टैक्सी ड्राइवर्स ने निकाला उपाय, Video शेयर कर एक्टर बोले- जबरदस्त...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने शेयर किया केरल में टैक्सी ड्राइवर्स का वीडियो

खास बातें

  • केरल में टैक्सी ड्राइवर्स ने कोरोना से बचने के लिए उठाया कदम
  • ड्राइवर और यात्री के बीच लगा फाइबर का ग्लास
  • जावेद जाफरी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच हर व्यक्ति अपने हिसाब से रियायत बरतने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच केरल (Kerala) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कोरोना से बचने के लिए टैक्सी ड्राइवर्स ने अपने और पैसेंजर के बीच एक फाइबर का ग्लास लगा लिया है, जिससे दोनों के बीच कोई भी संपर्क न बने. बताया जा रहा है कि यह सिलसिला करीब एक साल तक ऐसे ही चलेगा. केरल में टैक्सी ड्राइवर के इस कदम की जावेद जाफरी ने ट्वीट के जरिए सराहना भी की. (यहां देखें ट्वीट)

q9hmrnm8

यह भी पढ़ें

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने ट्वीट में केरल के टैक्सी ड्राइवर्स के इस कदम की तारीफ करते हुए लिखा, “एयरपोर्ट से केरल की टैक्सी में एक फाइबर का ग्लास है, जो ड्राइवर को यात्री से अलग करता है. यह सिलसिला करीब एक साल तक ऐसे ही चलेगा. ड्राइवर्स यह अपने परिवार और खुद की सुरक्षा के लिए कर रहे हैं. बहुत ही अच्छा कदम है ये.” वीडियो में नजर आ रहा है कि टैक्सी में लगे शीशे पर ब्रेक द चेन भी लिखा है. एक्टर के अलावा सोशल मीडिया यूजर ने भी केरल के इस कदम की खूब सराहना की. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. अकसर उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हालांकि, उन ट्वीट्स के वजह से कई बार जावेद जाफरी ट्रोल भी हो जाते हैं, लेकिन वह ट्रोल्स का जवाब देना भी बखूबी जानते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 46711 हो चुकी है. इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक 1583 मौत भी हो चुकी है. 

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap