घर पर बोर हुआ तो दोस्तों के साथ ताश खेलने चला गया शख्स, अड्डे पर 24 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए

  Written By:    Updated On:
  |  


घर पर बोर हुआ तो दोस्तों के साथ ताश खेलने चला गया शख्स, अड्डे पर 24 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा शहर (Vijayawada) में लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) की वजह से समय काटने के इरादे से दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेलने के चक्कर में 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Positive) हो गए हैं. यह जानकारी कृष्णा जिले के जिलाधिकारी ए मोहम्मद इम्तियाज ने शनिवार को दी. उन्होंने बताया कि विजयवाड़ा के ही एक अन्य इलाके में एक और ट्रक चालक द्वारा समय बिताने के लिए एक साथ जमा होने की वजह से 15 और लोग कोविड-19 के मरीज हो गए हैं.

 

इम्तियाज ने बताया कि गत दिनों में दोनों घटनाओं से करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक चालक दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था जबकि महिलाएं समूह बना कर तंबोला खेल रही थी. इस दौरान सामाजिक दूरी का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

 

इम्तियाज ने बताया कि इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में हुई. ट्रक चालक ने सामाजिक दूरी का उल्लंघन किया जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है। उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी का अनुपालन करने की अपील की है.

 

उल्लेखनीय है कि विजयवाड़ा में अब तक कोविड-19 के लगभग 100 मामले सामने आ चुके हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap