जब इरफान खान की इस बात पर ऋषि कपूर ने कहा था, ‘उसे एक्टिंग नहीं आती’, डी-डे के डायरेक्टर ने खोला राज

  Written By:    Updated On:
  |  


जब इरफान खान की इस बात पर ऋषि कपूर ने कहा था, 'उसे एक्टिंग नहीं आती', डी-डे के डायरेक्टर ने खोला राज

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शूटिंग के दौरान कहा था कि इरफान खान (Irrfan Khan) को एक्टिंग नहीं आती

खास बातें

  • इरफान खान के साथ शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर ने कहा था उन्हें एक्टिंग नहीं..
  • फिल्म ‘डी-डे’ में साथ नजर आए थे ऋषि कपूर और इरफान खान
  • ऋषि कपूर और इरफान खान का वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 29 और 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी झटका लगा. ऋषि कपूर और इरफान खान ने एक साथ फिल्म ‘डी-डे’ में काम किया था और हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बताया कि शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर ने कहा था कि इरफान खान को एक्टिंग नहीं आती है, उसे समझाओ कुछ. निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने यह बात फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताई. बता दें कि ‘डी-डे’ से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने ‘डी-डे’ की शूटिंग से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए कहा, “ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के बारे में सुना था कि वह काफी अच्छे एक्टर हैं और वह यह देखना भी चाहते थे. सौभाग्य से मेरे लिए, फिल्म में एक सीन था जहां इरफान ने कुछ चीजें बदलने के बारे में सोची. क्योंकि इरफान कभी भी चीजों को दोहराते नहीं हैं. ऐसे में ऋषि कपूर ने मुझे बुलाया और कहा कि उसको समझाओ, उसको एक्टिंग नहीं आती है. उसे वह करना पड़ेगा, वरना मुझे नहीं पता चलेगा कि क्या कहना है.” निखिल आडवाणी ने इंटरव्यू में आगे बताया कि उन्होंने ऋषि कपूर को समझाया कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है.

निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “ऐसे में मैंने उन्हें समझाया कि सर आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. जब भी चाहें बोलना शुरू करें, उनके बारे में कोई चिंता मत कीजिए.” निखिल आडवाणी ने आगे कहा कि वह दोनों ही बहुत अलग थे, लेकिन बहुत ही स्पेशल थे. यह फिल्म मेरे लिए अब और भी ज्यादा खास बन चुकी है. बता दें कि जहां इरफान खान (Irrfan Khan) का 53 वर्ष की उम्र में 29 अप्रैल को निधन हो गया था तो वहीं ऋषि कपूर ने 67 वर्ष की उम्र में 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहा.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap