धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर, बोले- ‘भूलो अपने दुख उठो धरम…’

  Written By:    Updated On:
  |  


धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर, बोले- 'भूलो अपने दुख उठो धरम...'

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर
  • बोले- ‘भूलो अपने दुख उठो धरम…’
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों बॉलीवुड से आ रही निराशाजनक खबरों के बाद काफी दुखी हैं. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से वो काफी टूट चुके हैं. उन्होंने अपना दुख बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. उन्होंने इरफान खान के लिए लिखा: ‘इरफान तुझे जन्नत नसिब हो.’ वहीं  ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने लिखा: ‘सदमे के बाद सदमा, ऋषि  भी चला गया.’ धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने फार्म हाउस का वीडियो पोस्ट किया, जहां सब कुछ ठहर सा गया है और सब शांत है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: “भूल जाओ तुम्हारे दुख. उठो धरम मानवता की सेवा के लिए…” धर्मेंद्र ने इस तरह खुद के साथ-साथ लोगों को भी ये मैसेज दिया कि अपने दुख भूल मानवता की सेवा में लग जाओ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका फार्म हाउस एक दम शांत पड़ा हुआ. चारों ओर खामोशी दिख रही है. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में धर्मेंद्र कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी नजर आ रहे थे. धर्मेंद्र ने वीडियो में कहा था: “आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ.” 

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap