पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर किया याद, बोलीं- जिंदगी आपके लिए बहुत छोटी थी

  Written By:    Updated On:
  |  


पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर किया याद, बोलीं- जिंदगी आपके लिए बहुत छोटी थी

माहिरा खान (Mahira Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को किया याद

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने किया उन्हें याद
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जिंदगी आपके लिए बहुत छोटी थी
  • माहिरा खान की ऋषि कपूर को लेकर की गई पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. लेकिन केवल बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि पाकिस्तानी कलाकारों ने भी ऋषि कपूर के निधिन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने ऋषि कपूर के निधन पर उनकी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा कि जिंदगी आपके लिए बहुत छोटी थी. लेकिन हमेशा इससे ज्यादा बड़े थे. ऋषि कपूर को लेकर माहिरा खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

माहिरा खान (Mahira Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर उन्हें याद करते हुए उनकी एक फोटो भी पोस्ट की. इस फोटो में एक्टर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए माहिरा खान ने लिखा, “जिंदगी आपके लिए बहुत छोटी थी. आप हमेशा इससे कहीं बड़े थे. आपके लिए धन्यवाद. आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.” बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, अनुभव सिन्हा और बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. 

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बीते बुधवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत को लेकर रणधीर कपूर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी. लेकिन बीते दिन एक्टर ने सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर करीब दो साल से ल्यूकेमिया से जंग लड़ रहे थे. इस बीमारी के इलाज के लिए एक्टर न्यूयॉर्क भी गए थे. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap