पुलिसवाला निकला कोरोना पॉजीटिव, एम्बुलेंस में बैठने से पहले बोला- ‘घबराना मत, जल्द आता हूं…’ देखें Viral Video

  Written By:    Updated On:
  |  


पुलिसवाला निकला कोरोना पॉजीटिव, एम्बुलेंस में बैठने से पहले बोला- 'घबराना मत, जल्द आता हूं...' देखें Viral Video

पुलिसवाला निकला कोरोना पॉजीटिव, एम्बुलेंस में बैठने से पहले बोला- ‘घबराना मत, जल्द आता हूं…’

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जो काफी प्रेरणादायक और दिल छू लेने वाला है. मुंबई का एक पुलिसकर्मी (Mumbai Cop) करोनावायरस से संक्रमित (COVID-19 Positive) पाया गया. इलाज के लिए जाने से पहले पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

15 सेकंड के इस वीडियो ने सभी को भावुक कर दिया. ट्विटर पर लोग पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मुंबई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारा 29 वर्षीय फ्रंटलाइन वॉरियर, कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. देखिए हम आपको क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं.’ 

वीडियो में पुलिस वाले को एम्बुलेंस के अंदर घुसते हुए दिखाया गया है लेकिन उससे पहले ही वह पास खड़े अन्य लोगों से कुछ कहता है. स्क्रीन पर एक कैप्शन से पता चलता है कि वह कहता है, ”मेरे दोस्त चिंता मत करो. मैं जल्द ही ड्यूटी पर वापस आऊंगा.”

देखें Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 19 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इसी सूत्र में, मुंबई पुलिस ने प्रसिद्ध मराठी कवि वसंत बापट की लिखी एक कविता से कुछ पंक्तियां भी साझा कीं.

कई लोगों ने पुलिसकर्मी को गुड लक कहा तो, कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारियों की “सच्चे सुपरहीरो” के रूप में प्रशंसा की. कुछ ने यह भी लिखा कि क्लिप ने उन्हें भावुक कर दिया.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap