प्रकाश राज ने 31 फंसे हुए लोगों के वापस जाने का किया इंतजाम, बोले- अभी बात खत्म नहीं हुई…

  Written By:    Updated On:
  |  


प्रकाश राज ने 31 फंसे हुए लोगों के वापस जाने का किया इंतजाम, बोले- अभी बात खत्म नहीं हुई...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  • 31 लोगों के घर जाने का किया बंदोबस्त
  • लॉकडाउन में उनके साथ रह रहे थे फार्म पर

नई दिल्ली:

प्रकाश राज (Prakash Raj) लॉकडाउन के शुरू होने से ही अपने फार्म हाउस पर रह रहे हैं, और जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं. यही नहीं, फार्महाउस पर उनके साथ 31 अन्य लोग भी थे, जो फंसे हुए थे. प्रकाश राज (Prakash Raj) इन लोगों का मदद कर रहे थे, और अब जाकर इन लोगों के वापस अपने घरों को जाने का बंदोबस्त भी उन्होंने किया है. इसे लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने जानकारी दी है.  

 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अफने ट्वीट में लिखा है, ‘लॉकडाउन में जिन 31 लोगों के साथ में रह रहा था, अब प्रशासन के साथ मिलकर उनके लौटने का इंतजाम कर रहा हूं. हम फार्म हाउस पर थे. उनके साथ खड़े होने का अपना एक अलग मजा था, लेकिन अभी बात खत्म नहीं हुई है. हमें काफी लंबा सफर तय करना है, जरूरतमंदों तक पहुंचना जारी रखूंगा. आइए मानवता का जश्न मनाएं…’

प्रकाश राज (Prakash Raj) साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव हैं, और कई शानदार रोल कर चुके हैं. लेकिन कोरोना वायरस की वजह लॉकडाउन चल रहा है, और इस दौरान वह अपने फार्महाउस पर रहे हैं. वह अपने फार्महाउस से लगातार तस्वीरें और फोटो शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड में प्रकाश राज ने ‘सिंघम’, ‘वॉन्टेड’ और ‘हीरोपंती’ जैसी फिल्मों में काम किया है, और वह सामाजिक कार्यों को लेकर भी काफी एक्टिव रहते हैं.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap