‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस की पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ आईं शादी की खबरें, जानें क्या है सच्चाई

  Written By:    Updated On:
  |  


'बाहुबली' की एक्ट्रेस की पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ आईं शादी की खबरें, जानें क्या है सच्चाई

तमन्ना भाटिया के साथ आईं पाकिस्तानी क्रिकेटर की शादी की खबरें

खास बातें

  • तमन्ना के साथ आईं पाकिस्तानी क्रिकेटर की शादी की खबरें
  • एक्ट्रेस ने खोला अपनी शादी की खबरों का राज
  • अब्दुल रज्जाक के साथ नजर आई थीं तमन्ना भाटिया

नई दिल्‍ली:

बाहुबली एक्ट्रेस (Baahubali Actress) तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, तमन्ना भाटिया को लेकर यह खबर आई थी कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इतना ही नहीं, दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें तमन्ना और अब्दुल रज्जाक जूलरी देखते नजर आ रहे थे. हालांकि, इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है, साथ ही अपनी शादी के बारे में लोगों को सच्चाई भी बताई है. 

यह भी पढ़ें

टाइम्स ऑफस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली एक्ट्रेस (Baahubali Actress) तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए कहा कि वह इन दिनों अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं और इतनी जल्दी उनका शादी करने का कोई भी प्लान नहीं है. बता दें कि यह तस्वीर साल 2017 में दुबई में हुए एक इवेंट के दौरान की है, जिसमें तमन्ना भाटिया और अब्दुल रज्जाक को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तमन्ना भाटिया की शादी से जुड़ी अफवाहें उड़ी हों. लेकिन एक्ट्रेस अकसर अपने शांत व्यवहार से इन अफवाहों को दूर करती आई हैं. 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी से जुड़ी अफवाहों पर बात करते हुए कहा था, “एक दिन यह एक एक्टर, दूसरे दिन यह क्रिकेटर और अब डॉक्टर. ऐसा लग रहा है जैसे में पति की खरीदारी की होड़ में हूं. मैं प्यार में होना पसंद करती हूं, लेकिन मैं जाहिर तौर पर इन आधारहीन अफवाहों को पसंद नहीं करती, खासकर जब यह मेरी निजी जिंदगी से जुड़ी हों.” बता दें कि तमन्ना भाटिया ने हिम्मतवाला के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. वहीं, बाहुबली में एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से किसी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap