मध्‍यप्रदेश: ग्‍वालियर जेल में हत्‍या और डकैती के दोषी ने गुप्‍तांग काटकर भगवान शिव को समर्पित किया..

  Written By:    Updated On:
  |  


मध्‍यप्रदेश: ग्‍वालियर जेल में हत्‍या और डकैती के दोषी ने गुप्‍तांग काटकर भगवान शिव को समर्पित किया..

प्रतीकात्‍मक फोटो

भोपाल:

मध्‍यप्रदेश के ग्‍वालियर की सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हत्‍या और डकैती मामले के एक दोषी ने कथित तौर पर गुप्‍तांग काट लिया.. 30 साल के विष्‍णु राजावत ने तेज धार वाली चम्‍मच से अपना गुप्‍तांग काटकर भगवान शिव को अर्पित कर दिया. उसे तुरंत ड्रिस्टिक्ट अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. 

गौरतलब है कि विष्‍णु को वर्ष 2019 में हत्‍या और डकैती के आरोप में एक स्‍थानीय कोर्ट ने दोहरी उम्र कैद की सजा सुनाई थी. अपनी ‘हरकत’ को न्‍यायोचित ठहराते हुए उसने कहा कि भगवान शिव ने सपने में आकर उसे ऐसा करने को निर्देश दिया था. ग्‍वालियर सेंट्रल जेल के सुपरिंटेंडेंट मनोज साहू ने कहा कि विष्‍णु की हालत जैसे ही पूरी तरह स्थिर होती है, ग्‍वालियर डिस्ट्रिक्‍ट हॉस्पिटल के सर्जन, सर्जरी के जरिये उसके गुप्‍तांग को जोड़ने का प्रयास करेंगे.

जेलर प्रभात कुमार ने बताया, दोषी विष्‍णु सुबह करीब 6:30 बजे मंदिर पहुंचा, उसने फर्श साफ किया और अचानक ही तेज धार वाली चम्‍मच से अपना गुप्‍तांग काट लिया. उन्‍होंने कहा कि यह सब एकदम अचानक हुआ, हमारे जेल के हर सेक्‍टर में करीब 400 कैदी है, ऐसे में हर एक पर सीसीटीवी के जरिये नजर रखना संभव नहीं है. 



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap