महाराष्ट्र पुलिस ने ‘न्यूली वेड कपल’ को इस खास अंदाज में दी शुभकामनाएं, CM ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

  Written By:    Updated On:
  |  


महाराष्ट्र पुलिस ने 'न्यूली वेड कपल' को इस खास अंदाज में दी शुभकामनाएं, CM ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

नासिक पुलिस ने ‘न्यूली वेड कपल’ को इस खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

महाराष्ट:

इन दिनों सोशल मीडिया पर नासिक पुलिस (Nashik Police) की वायरल वीडियो (Viral Video) काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या खास है इस वीडियो में. यह वीडियो नासिक की है जिसमें ‘न्यूली मैरेड कपल’ अपने बालकनी में खड़े हैं और घर के नीचे नासिक पुलिस बेहद ही अलग स्टाइल में माइक से अनाउंसमेंट करते हुए न्यूली वेड कपल को शादी की शुभकामनाएं दी साथ ही साथ अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘हां मैंने भी प्यार किया’ का गाना ‘मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी’ लाउड स्पीकर पर बजाया.

इस गाने के बजते ही वहां मौजूद सभी पुलिस वालों ने ताली बजाते हुए कपल को विश करते हुए नजर आएं. यह वीडियो इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इसे खुद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, न्यूली मैरेड कपल को मेरी तरफ से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं जिन्होंने घर में शादी की. साथ ही लिखा नासिक पुलिस स्टाइल.


 

बताते चले कि पूरे देश कोरोनावायरस का कहर जारी है जिसके कारण 17 मई तक लॉकडाउन जारी है और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस कपल ने घर में ही शादी करने का फैसला किया. लेकिन नासिक पुलिस ने अपनी स्टाइल का तड़का लगाकर इस न्यूली वेड कपल की शादी को बेहद खास बना दिया.

देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 42,500 के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने सोमवार को यह जानकारी दी. आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,373 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 42,533 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,553 नए मामले सामने आए हैं और 72 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 11,707 मरीज ठीक को चुके हैं. मरीजों का रिकवरी रेट 27.52 % पर पहुंच गया है.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap