महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 हजार के पार, अकेले मुंबई में करीब 10000 मामले

  Written By:    Updated On:
  |  


महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 हजार के पार, अकेले मुंबई में करीब 10000 मामले

Maharashtra Coronavirus News: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार के पार पहुंचा.

मुंबई:

Maharashtra Coronavirus Update: भारत में कोरोनावायरस से 46 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 1600 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इसके संक्रमितों का आकंड़ा 15 हजार पार कर गया है. बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 841 नए मामले सामने आए और इस दौरान 34 लोगों की मौत हो गई. महाराष्ट्र में संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 15525 पहुंच गया है. 

यह भी पढ़ें

उधर, एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में कोरोनावायरस संक्रमण के 33 नए मामला सामने आए. इसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या 665 तक पहुंच गई है. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक यहां 20 लोगों की मौत हुई है और पिछले 72 घंटे में संक्रमण से मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आया है.

उन्होंने बताया कि आंबेडकर चाल, कुम्भरवाड़ा, राजीव गांधी नगर, मदीना नगर, पीएमजीपी कालोनी, विजय निगर, मुकुंद नगर, सोशल नगर, टाटा नगर समेत अन्य क्षेत्रों में यह नए मामले सामने आए हैं. अधिकारी ने बताया कि धारावी में अब तक 83,500 लोगों की जांच हुई है. वहीं 2380 लोगों को संस्थानों में पृथक रखा गया है जबकि 196 लोगों को इलाज के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap