रश्मि देसाई ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया धमाकेदार डांस, 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

  Written By:    Updated On:
  |  


रश्मि देसाई ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया धमाकेदार डांस, 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन में रहते हुए भी बॉलीवुड और टीवी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का भी एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए रश्मि देसाई का अंदाज और उनके स्टेप्स देखने लायक हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अपने डांस के जरिए रश्मि देसाई ने माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट देने की भी कोशिश की.

यह भी पढ़ें

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर शेयर किया था. अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “डांस आत्मा की एक छुपी हुई भाषा है. और यही कारण है. मैंने बॉलीवुड चुना और यह खूबसूरत डीवा और देवी माधुरी दीक्षित के लिए एक ट्रिब्यूट है. यही एक कारण है मेरा यहां डांस करने का.” बता दें कि रश्मि देसाई ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बादशाह के गाने गेंदा फूल पर डांस करती नजर आ रही थीं. रश्मि देसाई के इस डांस ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. 

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘उतरन’ (Uttran) से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस सीरियल के जरिए रश्मि देसाई ने तपस्या के रूप में हर किसी के दिल में जबरदस्त जगह बनाई थी. उतरन के बाद रश्मि देसाई दिल से दिल तक में भी नजर आईं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मिन भसीन के साथ भूमिका अदा की थी. सीरियल से इतर रश्मि देसाई आखिरी बार बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अपने अंदाज से सबका खूब ध्यान खींचा था. 

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap