‘रामायण’ के ‘राम’ ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, बोले- हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए- Tweet Viral

  Written By:    Updated On:
  |  


'रामायण' के 'राम' ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, बोले- हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए- Tweet Viral

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर अरुण गोविल (Arun Govil) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर अरुण गोविल ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि हमें बहुत जल्द ही छोड़कर चले गए
  • अरुण गोविल का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से कलाकारों के साथ-साथ आम आदमी की भी काफी झटका लगा है. एक्टर ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान खान के निधन पर ‘रामायण’ के ‘राम’ यानी अरुण गोविल (Arun Govil) ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में अरुण गोविल ने इरफान खान को एक बहुमुखी कलाकार बताने के साथ-साथ एक योद्धा भी बताया. इसके साथ ही अरुण गोविल ने इरफान खान के निधन पर कहा कि आपने हमें बहुत ही जल्दी छोड़ दिया है. बता दें कि इरफान खान मुंबई के कोकीलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. 

वहीं, अरुण गोविल (Arun Govil) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट किया, “अभी-अभी इरफान खान के गुजरने की खबर मिली, बहुत दुख हुआ. एक बहुमुखी एक्टर और एक मजबूत योद्धा. हमें बहुत ही जल्द छोड़कर चले गए. उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं और प्रार्थना.” बता दें कि इरफान खान के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, मनोज मुंतशिर, कमाल आर खान और कई दिग्गज सितारों ने इरफान खान के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया.

बता दें कि इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ दिग्गज नेताओं और राज्यों के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट किया है.  बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap