राहुल गांधी ने पीएम और राष्ट्रपति को अनफॉलो करने पर व्हाइट हाउस को घेरा, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

  Written By:    Updated On:
  |  


राहुल गांधी ने पीएम और राष्ट्रपति को अनफॉलो करने पर व्हाइट हाउस को घेरा, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को कहा कि व्हाइट हाउस (White House) द्वारा ट्विटर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अनफॉलो किए जाने’ से उन्हें निराशा हुई है और विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, “मैं व्हाइट हाउस द्वारा ट्विटर पर हमारे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ‘अनफॉलो किए जाने’ से निराश हुआ हूं.” खबरों के मुताबिक, हाल ही में व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो किया था, हालांकि अब दोनों नेताओं के ट्विटर हैंडल व्हाइट हाउस की फॉलोइंग सूची में नहीं हैं.  अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने रिएक्शन दिया है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ट्वीट किया: “इसका क्या मतलब है अगर व्हाइट हाउस (White House) पीएमओ इंडिया को अनफॉलो करता है. राष्ट्रपति भवन को उन्होंने फॉलो क्यों किया? उन्होंने अनफॉलो क्यों किया? कोई विचार? मजाकिया जवाब का सबसे ज्यादा स्वागत है.” पूजा बेदी ने इस तरह राहुल गांधी के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया और यूजर्स से अपने सवालों का मजाकिया जवाब मांगा.

बता दें कि व्हाइट हाउस ने बुधवार को स्पष्टीकरण दिया कि उसका टि्वटर हैंडल आम तौर पर अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दौरान कुछ अवधि के लिए ही मेजबान देशों के अधिकारियों के ट्विटर अकाउंट को ‘फॉलो’ करता है ताकि यात्रा के समर्थन में उनके संदेशों को रीट्वीट किया जा सकें. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फरवरी के अंतिम सप्ताह में भारत की यात्रा के दौरान व्हाइट हाउस के आधिकारिक टि्वटर हैंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, अमेरिका में भारतीय दूतावास, भारत में अमेरिकी दूतावास और भारत में अमेरिका के राजदूत केन जस्टर के अकाउंट को ‘फॉलो’ करना शुरू किया था. इस हफ्ते की शुरुआत में व्हाइट हाउस ने इन सभी छह टि्वटर हैंडलों को ‘अनफॉलो’ कर दिया.

 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap