रिद्धिमा कपूर ने पापा ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- आपको रोजाना मिस करूंगी…

  Written By:    Updated On:
  |  


रिद्धिमा कपूर ने पापा ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- आपको रोजाना मिस करूंगी...

रिद्धिमा कपूर ने पापा ऋषि कपूर को यूं किया याद

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. देश भर से उनके निधन पर शोक संदेश आ रहे हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बिटिया रिद्धिमा कपूर ( Riddhima Kappor) ने पापा को याद किया है और इंस्टाग्राम पर पापा को याद करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kappor) दिल्ली में रहती हैं, और उन्हें मुंबई जाने की इजाजत मिल गई है. लेकिन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kappor) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट डाली है. 

रिद्धिमा कपूर ( Riddhima Kappor) ने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगी. मेरे सबसे बहादुर योद्धा ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे, मैं आपको रोजाना मिस करूंगी, आपकी रोजाना आने वाली फेसटाइम कॉल्स को मिस करूंगी! जब तक हम दोबारा नहीं मिलते, आई लव यू पापा- हमेशा आपकी मुश्क.’

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म ‘बॉबी’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap