रेल मंत्रालय ने किया PM Care फंड में दान देने का ऐलान तो भड़के राहुल गांधी, अब बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं दिया जवाब

  Written By:    Updated On:
  |  


रेल मंत्रालय ने किया PM Care फंड में दान देने का ऐलान तो भड़के राहुल गांधी, अब बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं दिया जवाब

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट का जवाब

खास बातें

  • रेल मंत्रालय पर भड़के राहुल गांधी
  • अनुभव सिन्हा ने दिया राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब
  • अनुभव सिन्हा का राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए किराया लेने पर राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एक तरफ मजदूरों से किराया वसूला जा रहा है और दूसरी तरफ रेल मंत्रालय 151 करोड़ पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में चंदा दे रहा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि मुझे पता है. वो 151 करोड़ उनके नहीं हैं. हमारे हैं इसलिए. (यहां देखें ट्वीट)

1olbu0pg

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर ट्वीट किया था, “एक तरफ रेलवे दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों से टिकट का भाड़ा वसूल रही है, वहीं दूसरी तरफ रेल मंत्रालय पीएम केयर फंड में 151 करोड़ रुपये का चंदा दे रहा है. जरा ये गुत्थी समझाइये.” राहुल गांधी की इस बात का जवाब देते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, “मुझे पता है. वो 151 करोड़ रुपये उनके नहीं हैं. हमारे हैं इसलिए.” कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के तीसरे चरण के बीच प्रवासी मजदूरों को उनके मूल स्थान या घर पहुंचाने के लिए विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की जा रही है.

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, केंद्र द्वारा मजदूरों से किराया लेने की बात पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ऐलान किया कि कांग्रेस मजदूरों की रेलयात्रा का खर्च उठाएगी. सोनिया गांधी ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हर इकाई हर जरूरतमंद श्रमिक व कामगार के घर लौटने की रेल यात्रा का टिकट खर्च वहन करेगी व इस बारे में जरूरी कदम उठाएगी. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap