लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे बनाएं फ्रूटी से आइसक्रीम, TikTok पर 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

  Written By:    Updated On:
  |  


लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे बनाएं फ्रूटी से आइसक्रीम, TikTok पर 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे बनाएं फ्रूटी से आइसक्रीम, देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के प्रकोप के चलते भारत को 17 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. ऐसे में लोग नियमों का पालन कर रहे हैं. लेकिन लोग बाहर के खाने को मिस कर रहे हैं. गर्मियों में लोगों की पहली पसंद आइसक्रीम होती है. लेकिन लॉकडाउन के चलते लोग बाहर के खाने से दूरी बना रहे हैं. लोग घर पर ही रहकर घर में आइसक्रीम बना रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर कई ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिसमें आइसक्रीम (Ice-Cream) बनाने का आसान तरीका बताया है. टिकटॉक पर एक यूजर ने फ्रूटी से आइसक्रीम (Frooti Ice-Cream) बना डाली. देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. टिकटॉक पर वीडियो खूब वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में यूजर पहले 10 रुपये वाली फ्रूटी के पैक को ऊपर से थोड़ा ब्लेड से काटता है. उसमें फिर स्टिक डाल देता है और 5 घंटे के लिए फ्रीजर में रख देता है. फिर फ्रूटी को बाहर रखकर वो पैक को खोल देता है और स्टिक के जरिए फ्रूटी को बाहर निकाल देता है. टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

देखें TikTok Viral Video:

@pankaj.official750

Frooti ice-cream bnana shikho ##new_trending##ice-cream ##knowladge##foryou_page##challenge##tiktok_india

original sound – pankaj.official750

इस वीडियो के अब तक 8.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. गर्मियों में बच्चों की पहली पसंद मैंगो डॉली होती है. ऐसे में लोग इस वीडियो को देखकर आसानी से मैंगो डॉली बना रहे हैं. 

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन तीन मई तक था, लेकिन गृह मंत्रालय ने इसे बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है. हालांकि इसमें कुछ रियायत भी दी गई है.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap