लॉकडाउन में न्यूजीलैंज के पूर्व कोच भारत में फंसे, वापिस लौटे घर तो पीएम मोदी के लिए लिखी ऐसी बात…

  Written By:    Updated On:
  |  


लॉकडाउन में न्यूजीलैंज के पूर्व कोच भारत में फंसे, वापिस लौटे घर तो पीएम मोदी के लिए लिखी ऐसी बात...

लॉकडाउन में न्यूजीलैंज के पूर्व कोच भारत में फंसे, वापिस लौटे घर तो पीएम मोदी के लिए लिखी ऐसी बात…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के क्रिकेट संचालन निदेशक (Director of cricket operations) माइक हेसन (Mike Hesson) भारत में एक महीने से भी अधिक समय तक फंसे रहने के बाद मंगलवार को न्यूजीलैंड लौट गये हैं. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कोच हेसन आईपीएल के नये सत्र के लिये पांच मार्च को भारत आये थे लेकिन कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिये देशव्यापी लॉकडाउन और विमान सेवा उपलब्ध नहीं होने के कारण वह यहीं फंसे रहे गये.

हेसन ने ट्वीट किया, ”मुंबई हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिये बस में बिताये गये एक दिन के बाद क्या शानदार नजारा था. न्यूजीलैंड तक हमारी वापसी के दौरान फ्लाईएयरएनजेड के कर्मचारियों का व्यवहार बहुत अच्छा रहा.”

उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत में न्यूजीलैंड के उच्चायोग, न्यूजीलैंड के विदेश मंत्रालय और न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न का भी आभार व्यक्त किया. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये भारत और न्यूजीलैंड ने पिछले महीने अपने अपने देशों में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी.

इनमें यात्रा पाबंदियां भी शामिल थी जिससे 45 वर्षीय हेसन को बेंगलुरू में ही रुकना पड़ा था. भारत में अब भी लॉकडाउन है लेकिन न्यूजीलैंड ने मंगलवार को इसमें ढील दे दी. आईपीएल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन महामारी को देखते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिये टाल दिया गया है.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap