शराब की दुकान पर लगी भीड़ देख भड़क गए हरभजन सिंह, बोले- ‘ठेके खोलकर हमारी मेहनत…’

  Written By:    Updated On:
  |  


शराब की दुकान पर लगी भीड़ देख भड़क गए हरभजन सिंह, बोले- 'ठेके खोलकर हमारी मेहनत...'

Liquor Shop पर भीड़ को देख भड़क गए Harbhajan Singh, दिया ऐसा रिएक्शन…

देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन तीन मई तक था, लेकिन गृह मंत्रालय ने इसे बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है. हालांकि इसमें कुछ रियायत भी दी गई हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शराब (Liquor Shop) और पान की दुकानें खोलने के निर्देश दिए गए हैं. शराब को खरीदने के लिए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ा दीं. लोग सड़कों पर धक्का-मुक्की करते दिखे. ऐसे में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने इस फैसले को गलत बताया. 

हरभजन सिंह ने फोटो ट्वीट की, जिसमें सड़कों पर काफी भीड़ है. फोटो में साफ नजर आ रहा है कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की कोई चिंता नहीं है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जो मेहनत की थी सबने मिलकर इतने दिनों से, शराब के ठेके खोल कर सब खराब कर दी. ये ठीक नहीं है. सड़कों पर इतने सारे लोग. सोशल डिस्टेंगिस कहां गई? ये आपके लिए अच्छा नहीं है. ये हमारे लिए अच्छा नहीं है और न ही भारत के लिए. वेरी सेड.’

ट्विटर पर उनके इस वीडियो के अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, आज दिल्ली (Delhi) के लिए जान से ज़्यादा जाम ज़रूरी हो गया है!! शर्मनाक नज़ारे!

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 43 हजार के करीब पहुंच गया है. सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 42836 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2573 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 83 लोगों की मौत हुई है. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap