शराब के लिए धक्का-मुक्की करते लोगों पर भड़के अर्जुन रामपाल, Video शेयर कर बोले- ये लोग पिटाई के लायक हैं…

  Written By:    Updated On:
  |  


शराब के लिए धक्का-मुक्की करते लोगों पर भड़के अर्जुन रामपाल, Video शेयर कर बोले- ये लोग पिटाई के लायक हैं...

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने सरकार से किया शराब की दुकानें बंद करने का अनुरोध

खास बातें

  • अर्जुन रामपाल ने शराब की दुकानें खोले जाने पर जताई आपत्ति
  • एक्टर ने कहा कि ये लोग पीने के नहीं, मार के लायक हैं
  • अर्जुन रामपाल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है. हालांकि, लॉकडाउन में कुछ रियायतें बरती गई हैं. इतना ही नहीं, कई जगह शराब की दुकानें भी खोल दी गई हैं, जिससे ठेकों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई हैं. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी भड़के नजर आए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार से शराब की दुकानों को जल्द से जल्द बंद करने का अनुरोध किया है. अर्जुन रामपाल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने शराब की दुकानें खोले जाने पर आपत्ति जताते हुए लिखा, “कृप्या इसे बंद करें. बाहरी शराब की दुकानों को जब से खोला गया है. मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि इसे जल्द से जल्द बंद करें. यह पूरी तरह से अराजकता है और इसमें अनुशासन न कोई स्तर है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग. ये लोग पिटाई के लायक हैं, पीने के नहीं.” अर्जुन रामपाल द्वारा शेयर किये गए वीडियो में लोग शराब के लिए धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, पुलिस के होते हुए भी लोग वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भी नजर नहीं आ रहे हैं. 

बता दें कि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के अलावा जावेद जाफरी, सिमी गरेवाल, अनुभव सिन्हा और कई कलाकारों ने शराब के ठेके खोले जाने पर आपत्ति जताई. वहीं शराब के ठेके खुलने के बाद से ही दुकानों के बाहर लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली. शराब के शौकीन लोगों को न तो कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ है और न ही शराब पर लगाए गए विशेष कोरोना शुर्लक का. दिल्ली सरकार द्वारा शराब का रेट 70 फीसदी बढ़ाने के बाद भी ठेकों के बाहर भीड़ इकट्ठी नजर आई. 





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap