शराब खरीदने के लिए लाइन में लगे लोग, तो शख्स ने की फूलों की बारिश, बोला- ‘सरकार के पास पैसा नहीं है…’ देखें Video

  Written By:    Updated On:
  |  


शराब खरीदने के लिए लाइन में लगे लोग, तो शख्स ने की फूलों की बारिश, बोला- 'सरकार के पास पैसा नहीं है...' देखें Video

शराब खरीदने के लिए लाइन में लगे लोग, तो शख्स ने की फूलों की बारिश.

देश के ज्यादातर हिस्सों में शराब की दुकानें (Wine Shops) लगभग 40 दिन बाद सोमवार को फिर से खुलीं और इन पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई और लखनऊ और अन्य शहरों समेत देश के विभिन्न हिस्सों में आज कुछ असाधारण दृश्य देखने को मिले, एक दुकान पर पहले ग्राहक का स्वागत फूलों की मालाओं से किया गया जबकि एक अन्य दुकान पर ग्राहक का स्वागत नारियल फोड़कर किया गया. दिल्ली (Delhi) के चंदर नगर (Chander Nagar) में लोग शराब लेने के लिए लाइन में खड़े हुए तो एक शख्स ने लोगों पर फूलों की बारिश की. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग लाइन में खड़े हैं और शख्स उन पर फूलों की बारिश करने लगता है. एक शख्स पूछता है, ‘आप ऐसा क्यों कर रहे हो…’ जिस पर शख्स कहता है, ‘आप हमारे देश के इकॉनोमी हो. सरकार के पास इतने पैसा नहीं है.’ शख्स के ऐसा करने पर कुछ लोग हंसते भी दिखाई दिए. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है. 

देखें Video:

एक घंटे के अंदर ही इस वीडियो के अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन दिए हैं…

दिल्ली की तरह पश्चिम बंगाल, राजस्थान और आंध्र प्रदेश में कई हिस्सों में शराब की दुकानों को खोले जाने के कुछ मिनट बाद ही बंद करना पड़ा क्योंकि लोगों की भीड़ के कारण सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियमों का उल्लंघन होता दिखाई दिया. राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को खुली शराब की दुकानों में से कई को भीड़ के अनियंत्रित होने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन न करने की वजह से बंद करना पड़ा. कई जगह भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हल्के बल का इस्तेमाल भी करना पड़ा.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap