हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने किया शादी के लिए प्रपोज? डायमंड रिंग की फोटो देख अटकलें हुईं तेज

  Written By:    Updated On:
  |  


हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने किया शादी के लिए प्रपोज? डायमंड रिंग की फोटो देख अटकलें हुईं तेज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz)

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस से निकलने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों उनकी ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहीं. हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट कर कहा था कि ‘हमें कोई साथ देखना नहीं चाहता.’ हिमांशी के इस ट्वीट के बाद दोनों के ब्रेकअप की अटकलें तेज हो गई थीं. लेकिन बाद में उन्होने एक फोटो शेयर की थी, जिस पर आसिम रियाज का कमेंट आया था. उनके रिएक्शन के साथ ही दोनों की ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया था. हिमांशी खुराना ने एक दिन पहले फिर से एक फोटो शेयर की थी, जिसपर फैन्स खूब अटकलें लगा रहे हैं.

gbesiir8

इंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर के अनुसार,  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो डायमंड की रिंग पहने नजर आ रही हैं. उनके इस फोटो को देख सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की शादी की अटकलें लगा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये रिंग आसिम रियाज ने ही उन्हें गिफ्ट की है. हिमांशी खुराना के रिंग की फोटो देख फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि आसिम उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के एक वीडियो ने खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो में आसिम रियाज रिहर्सल कर रहे हैं और पीछे से हिमांशी खुराना क्यूट हरकतें करती नजर आई थीं. हाल ही में दोनों का प्रेम गीत ‘काला सोहना है’ रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इससे गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी. बता दें कि बिग बॉस 13 में ही आसिम और हिमांशी खुराना को एक दूसरे से प्यार हो गया था.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap