Bhojpuri Cinema: दूल्हा बने निरहुआ का किया मुंह काला, फिर यूं निकाला एक्टर का जुलूस- देखें Viral Video

  Written By:    Updated On:
  |  


Bhojpuri Cinema: दूल्हा बने निरहुआ का किया मुंह काला, फिर यूं निकाला एक्टर का जुलूस- देखें Viral Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ (Nirahua) का निकाला लोगों ने जुलूस

खास बातें

  • निरहुआ बने दूल्हा तो लोगों ने किया मुंह काला
  • दूल्हा बने निरहुआ का निकाला गया जुलूस
  • दिनेश लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लॉकडाउन में रहते हुए भी एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) का एक वीडियो (Bhojpuri Video) सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दूल्हा बने निरहुआ का लोग जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में निरहुआ दुल्हा बने जमीन पर लेटे दिख आ रहे हैं, साथ ही उनका मुंह भी काला किया हुआ है. इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है, जिसे अब तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है, जिसमें वह दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक्टर संजय पांडे (Sanjay Pandey) भी नजर आ रहे हैं, जो उनके पास खड़े होकर गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, “वाह रे मुन्ना, तोहार जोड़ नइखे हो.” निरहुआ और संजय पांडे का यह वीडियो फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और किरण यादव ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. 

बता दें कि निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित स्टार हैं. उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद की जाती है. यहां तक कि आम्रपाली दुबे ने भी भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ रिक्शावाला के जरिए डेब्यू किया था, जहां से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. वहीं, एक्टर की बात करें तो निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.





Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap