कुत्ते को ऊपर बिठाकर मालिक ने चलाई कार, ब्रेक लगते ही फिसला तो हुआ ऐसा, देखकर डर गए लोग

  Written By:    Updated On:
  |  


कुत्ते को ऊपर बिठाकर मालिक ने चलाई कार, ब्रेक लगते ही फिसला तो हुआ ऐसा, देखकर डर गए लोग- देखें Viral Video

Viral Video: कुत्ते को ऊपर बिठाकर मालिक ने चलाई कार, ब्रेक लगते ही फिसला तो हुआ ऐसा

चीन (China) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अपने कुत्ते को कार के ऊपर बिठाकर ड्राइविंग की. देखकर लोगों ने पुलिस को शिकायत की. चीन (China) के सिचुआन प्रांत (Sichuan Province) से लेशान ट्रैफिक पुलिस (Leshan Traffic Police) द्वारा साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में काले कुत्ते को अपने मालिक की कार के चारों ओर बिना रुके सवारी करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग गुस्से में है और शख्स की खूब आलोचना कर रहे हैं.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, मालिक ने पुलिसकर्मी को बताया कि उसने कुत्ते को कार की छत पर इसलिए बताया कि क्योंकि कार में जगह नहीं थी. शख्स ने कहा कि वह कुत्ते को एक इंजेक्शन के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जा रहा था, पिछली सीट पर बहुत सारा सामान रखा था, इसलिए वो उसको अंदर बिठाने में असमर्थ था. जिस लिए उसने ये कदम उठाया. 

जब पुलिसकर्मी ने पूछा कि अगर कुत्ता गिर जाता और उसे कुछ हो जाता तो..? मालिक ने बताया कि उसने कुत्ते को ट्रेन किया है. वो गिर नहीं सकता था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते कार के ऊपर बैठा है. कुछ दूर जाने के बाद जब मालिक ने ब्रेक लगाया तो कुत्ता विंडशील्ड की तरफ फिसल गया. ड्राइवर ने कार को रोका तो वापिस ऊपर जाकर बैठ गया. यूट्यूब पर भी इस वीडियो को कई पेज ने शेयर किया है.

देखें Video:

वीडियो को लेशान ट्रैफिक पुलिस ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर साझा किया था. यह स्पष्ट नहीं है कि लेशान निवासी को अपनी कार्रवाई के लिए कोई दंड या जुर्माना मिला, हालांकि बाद में उसने कहा कि उसका व्यवहार विचारहीन था.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap