Coronavirus: दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के डीएम के निजी सचिव में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि

  Written By:    Updated On:
  |  


Coronavirus: दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के डीएम के निजी सचिव में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • डीएम राहुल सिंह के निजी सचिव की जांच में कोरोना वायरस पुष्टि हुई
  • . इसके बाद जिला मजिस्ट्रेट भी पृथक-वास में चले गए हैं
  • एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) राहुल सिंह के निजी सचिव की जांच में कोरोना वायरस पुष्टि हुई है. इसके बाद जिला मजिस्ट्रेट भी पृथक-वास में चले गए हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुछ और कर्मचारियों की COVID-19 की जांच की गई है जिनकी जांच रिपोर्ट मंगलवार को आने की उम्मीद है. अधिकारी ने कहा, ‘दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट के निजी सचिव की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. डीएम समेत सभी ठीक हैं और कुछ दिन के लिए वह स्वयं पृथक-वास में चले गए हैं.’ इसी बीच दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गुरुद्वारा बंगला साहिब की परिक्रमा की.

अधिकारियों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान गुरुद्वारे की ओर से प्रतिदिन एक लाख लोगों को भोजन कराया जा रहा है और इस सेवा के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए दिल्ली पुलिस ने सायरन बजाकर गुरुद्वारे की परिक्रमा की. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने परिक्रमा करती मोटरसाइकिल और जिप्सी के कारवां का नेतृत्व किया. कारवां में पुलिस की 35 वैन और 60 मोटरसाइकिल शामिल थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलिस के इस कार्य की सराहना की.

AIIMS में स्वास्थ्य मंत्री के OSD कार्यालय में तैनात एक सुरक्षाकर्मी और नर्स COVID-19 से संक्रमित

वहीं दूसरी ओर दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस के 190 मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,108 हो गई. दिल्ली सरकार के अधिकारियों के मुताबिक लगातार दूसरे दिन इस बीमारी से किसी की मौत होने की खबर प्राप्त नहीं हुई. एक अधिकारी ने बताया कि ताजा सामने आए मामलों में दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के जिलाधिकारी राहुल सिंह के निजी सचिव में संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद सिंह को स्वयं पृथक-वास में जाना पड़ा.



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap