Hundred Web Series Review Hot Star Lara Dutta Rinku Rajguru

  Written By:    Updated On:
  |  


Hundred Web Series Review: रिंकू राजगुरु की धांसू एक्टिंग तो लारा दत्ता का शानदार अंदाज, फुलटू धमाल है 'हंड्रेड'

Hundred Web Series Review: लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु की शानदार एक्टिंग

नई दिल्ली:

लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों पर फिल्में रिलीज नहीं होनी हैं लेकिन OTT प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार मसाला आना जारी है. हॉट स्टार की नई वेब सीरीज ‘हंड्रेड (Hundred)’ रिलीज हो गई है, और फिल्म ‘लव, क्राइम और धोखा’ की जबरदस्त कहानी है. आठ एपिसोड में आई इस सीरीज में लारा दत्ता (Lara Dutta) को लंबे समय बाद स्क्रीन पर देखा जाएगा तो वहीं ‘सैराट’ से तहलका मचाने वाली रिंकू राजगुरु (Rinku Rajguru) भी फिल्म में हैं. रिंकू राजगुरु की धांसू एक्टिंग और लारा दत्ता का शानदार अंदाज की वजह से यह सीरीज फुलटू धमाल है.

फिल्म की कहानी एसीपी सौम्या शुक्ला (लारा दत्ता) और मामूली सरकारी कर्मचारी नेत्रा पाटिल (रिंकू राजगुरु) की है. एक दिन रिंकू को चक्कर आता है, वह अस्पताल पहुंचती है और उसे पता चलता है कि उसे कैंसर है और वह 100 दिन में मरने वाली है. वहीं एसीपी को उसके सीनियर अफसर और पति की वजह से काम करना मुश्किल हो रहा है. फिर इत्तेफाक से नेत्रा और सौम्या की मुलाकात होती है, और सौम्या नेत्रा को अपना हथियार बनाती है. इस तरह कहानी में क्राइम, लव, धोखा और भी ढेर सारा मसाला है, जिसे दर्शक भरपूर इंजॉय करेंगे. 

‘हंड्रेड (Hundred)’ में एक्टिंग की बात करें तो रिंकू राजगुरु ने पूरी शिद्दत के साथ इस किरदार को निभाया है, और दिल जीता है. रिंकू नेत्रा के किरदार में बहुत जमी हैं, और उनका यह किरदार बहुत ही बेबाक है. नेत्रा के किरदार के लिए जरूरी बिंदासपन और उतार-चढ़ाव जरूरी थे, उन्हें रिंकू ने शानदार तरीके से पेश किया है. वहीं लारा दत्ता को लंबे समय बाद स्क्रीन पर देखा गया है. लारा ने महत्वाकांक्षी पुलिस अफसर सौम्या के किरदार को अच्छे से परदे पर उतारा है, लेकिन वेब सीरीज का एक्स फैक्टर रिंकू राजगुरु ही हैं. ऐसे में जब सिनेमा शांत है और OTT प्लेटफॉर्म्स पर हंगामा मचा हुआ है. ऐसे में ‘हंड्रेड (Hundred)’ एकदम मसालेदार एंटरटेनमेंट है. 

रेटिंगः 3.5/5 स्टार
कलाकारः लारा दत्ता, रिंकू राजगुरु
डायरेक्टरः रुचि नारायण, आशुतोष शाह, ताहिर शब्बीर और अभिषेक दुबे



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap