Khali ने फुटबॉल से खेला क्रिकेट, बल्ला घुमाकर हवा में उड़ाई गेंद तो देखता रह गया गेंदबाज… देखें Viral Video

  Written By:    Updated On:
  |  


Khali ने फुटबॉल से खेला क्रिकेट, बल्ला घुमाकर हवा में उड़ाई गेंद तो देखता रह गया गेंदबाज... देखें Viral Video

Khali ने बल्ला घुमाकर हवा में उड़ाई गेंद तो देखता रह गया गेंदबाज… देखें Video

डब्लूडब्लूई (WWE) के सबसे खतरनाक रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के चलते अपने घर पर है और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. खली (The Great Khali) सोशल मीडिया पर पर काफी एक्टिव रहते हैं. टिकटॉक पर भी वो मजेदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अनोखे अंदाज में क्रिकेट खेलकर लोगों को इंटरटेन किया. खली (Khali) को फुटबॉल के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया. खली ने बल्ले को घुमाकर शॉट जड़ा. बॉल हवा में उड़ गई और घर से बाहर निकल गई. टिकटॉक पर ये वीडियो खूब वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि द ग्रेट खली बल्ला लेकर खड़े होते हैं. गेंदबाज जैसे ही फुटबॉल को जोर से फेकता है. खली ने जोर से बल्ला घुमाया और बॉल को हवा में उड़ा दिया. बॉल इतनी ऊपर गई कि वो घर से बाहर निकल गई. शॉट जड़ने के बाद खली हाथ ऊपर करके खड़े हो गए. 

देखें TikTok Viral Video:

@thegreatkhali8♬ உண்மையான ஒலி – user065310520

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 1.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इसके बाद खली ने एक और टिकटॉक वीडियो बनाया है, जिसमें वो शॉट लगाते दिख रहे हैं. उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

@thegreatkhali8

Cricket ##greatkhali##mastipyaregreatkhali##funnyvideos @mastipyare121 ##the__greatkhali

♬ original sound – mastipyare121

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के आधार पर पूरे देश को तीन श्रेणियों में विभाजित किया गया है– ‘रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन. लॉकडाउन 3.0 चार मई से लेकर 17 मई तक है. देश में 25 मार्च से लागू लॉकडाउन का पहला चरण 14 अप्रैल तक था, जिसे बाद में बढ़ा कर तीन मई तक कर दिया गया था. 

बता दें,  देश में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या सोमवार को बढ़कर 1,373 हो गई है और संक्रमित मामलों की तादाद 42,533 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि संक्रमण से 11,706 मरीज ठीक हो गए हैं और एक रोगी देश से बाहर जा चुका है. वहीं कोविड-19 से संक्रमित 29,453 मरीजों का अब भी इलाज चल रहा है. कुल मामलों में 111 विदेश नागरिक शामिल हैं. 



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap