Lockdown में शूटिंग करने के मामले में फंसे पंजाबी गायक मूसेवाला, सिंगर समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

  Written By:    Updated On:
  |  


Lockdown में शूटिंग करने के मामले में फंसे पंजाबी गायक मूसेवाला, सिंगर समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले भी विवादों में घिर चुके हैं सिंगर मूसेवाला

चंडीगढ़ :

लॉकडाउन के दौरान शूटिंग रेंज में जाकर शूटिंग करना पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के लिए मुश्किलों का सबब बन गया. पंजाब पुलिस के अधिकारियों की मदद से शूटिंग रेंज में शूटिंग करने के मूसेवाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने सोमवार को मूसेवाला समेत पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. पंजाबी पॉप सिंग का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आने के बाद डीजीपी दिनकर गुप्ता ने संगरूर के डीएसपी  हेडक्वार्टर दलजीत सिंह विर्क को डयूटी में लापरवाही बरतने के लिए तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. 

आरोपी सिंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के अंतर्गत क्रिमिनल केस और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिंगर मूसेवाला इससे पहले भी एक गाने के जरिए सुर्खियों में आ चुके हैं. इसी साल की शुरुआत में सिंगर मूसेवाला और मनकीरत औलख ने एक गाना यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसमें जमकर हथियारों की नुमाइश की गई थी. 

वीडियो के चर्चा में आने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो में हिंसा के प्रचार और हथियारों के प्रदर्शन पर चिंता जाहिर की थी. जिसके बाद मूसेवाला और उनके साथियों के खिलाफ भी शिकायत भी दर्ज की गई थी. जिसमें उन पर नौजवान पीढ़ी को हथियारों की ओर प्रेरित करने के आरोप लगाए गए थे. 



Source link

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap